Saturday 31 March 2018

IPL 2018: वपासी के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स को मिला 'लकी चार्म'


IPL 2018: वपासी के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स को मिला 'लकी चार्म'


IPL 2018: आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. सीजन-11 का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. चेन्नई की टीम दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है.

आईपीएल में वापसी के साथ ही चेन्नई की टीम को एक ऐसा लकी चार्म मिल गया है जिससे उसका सीजन-11 का खिताब जीतना लगभग तय है. यह लकी चार्म टीम के कप्तान धोनी नहीं बल्कि स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा हैं.

आईपीएल सीजन-10 में कर्ण शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और मुंबई की टीम आईपीएल में तीसरी बार चैंपियन बनी. इससे पहले करण आईपीएल सीजन-9 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे और हैदराबाद की टीम ने खिताब पर अपना कब्जा किया.
कर्ण शर्मा को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने 5 करोड़ रुपए की बड़ी रमक खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया. करण के लिए नीलामी में चेन्नई और मुंबई के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली थी लेकिन आखिरी में सफलता चेन्नई को मिली.

आईपीएल करियर में कर्ण ने 55 मैचों में 49 विकेट लिए हैं जिसमें उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन 16 रन देकर चार विकेट का रहा है.

No comments:

Post a Comment

PIL in Madras High Court against IPL11

PIL in Madras High Court against IPL11 A PIL was filed in the Madras High Court on Wednesday, seeking to restrain the BCCI from condu...